$BTC today = Dip but not dump.
Tension ki wajah se down hai lekin fundamentals strong hain.
Main hold kar rahi hun. Aapka kya view hai? $BTC $Crypto #BitcoinDunyamiz #Bitcoin❗
Tension ki wajah se down hai lekin fundamentals strong hain.
Main hold kar rahi hun. Aapka kya view hai? $BTC $Crypto #BitcoinDunyamiz #Bitcoin❗