đš Bitcoin ko lekar ek simple baat jo har beginner ko pata honi chahiye đ
$BTC C jab upar jaata hai to FOMO mein buy karna aur jab neeche aata hai to panic mein sell karna â ye beginners ki sabse common mistake hai. đ
Crypto mein kisi bhi coin ko blindly follow karne ke bajay 3 cheezein dekho:
đ Market trend
đ Trading volume
đ Apna risk management
âGuaranteed profitâ jaisi koi cheez nahi hoti. Pehle samjho, phir invest/trade karo. đŻ
Aapke according $BTC abhi bullish hai ya bearish? đ
#bitcoin #BTC #Crypto_JobsđŻ #BinanceSquare
$BTC C jab upar jaata hai to FOMO mein buy karna aur jab neeche aata hai to panic mein sell karna â ye beginners ki sabse common mistake hai. đ
Crypto mein kisi bhi coin ko blindly follow karne ke bajay 3 cheezein dekho:
đ Market trend
đ Trading volume
đ Apna risk management
âGuaranteed profitâ jaisi koi cheez nahi hoti. Pehle samjho, phir invest/trade karo. đŻ
Aapke according $BTC abhi bullish hai ya bearish? đ
#bitcoin #BTC #Crypto_JobsđŻ #BinanceSquare
