🔥 COMMENT ON TODAY’S GAINERS WITH ME!
Aaj un coins par nazar daalte hain jinke names hum pehle bhi kaafi dekh chuke hain 👀📊
$UAI : Honestly, apni previous analysis mein maine kaha tha ke iska market cap low hai aur yahan se strong move aa sakta hai. Lekin ab mujhe lagta hai ke UAI saturation zone ke kareeb pahunch chuka hai. ⚠️
$MAGMA : Jaise maine apni har analysis mein kaha hai, MAGMA next $LAB ban sakta hai. Beech mein dump aur pump dono aa sakte hain, lekin eventually ek strong aur steady rally dekhne ko mil sakti hai. 🚀
$FF
: Is category ke old “Hodler” projects mein kabhi kabhi interest zaroor aata hai, lekin mujhe nahi lagta ye momentum zyada time chalega. Alpha tokens ke comparison mein in coins ki demand generally lower rehti hai. 📉
Ye meri personal opinions hain.
DYOR and trade carefully! ⚠️#FF #MAGMA #UAI #TrendingTopic #BinanceSquare